कुछ ही मिनटों में अपनी कंपनी ब्रोशर और एनएफटी कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन करें

अपनी खुद की कंपनी ब्रोशर डिजाइन करने और एनएफटी कला में बदलने के लिए ऑनलाइन कंपनी ब्रोशर निर्माता

Appy Pie Design के साथ अपनी खुद की कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन बनाएं

मेरा नाम लिसा है और मैं एक पेशेवर और अनुभवी ग्राफिक डिजाइनर हूं। मैं आपकी कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन डिज़ाइन और बना सकता था। मेरा पेशा व्यक्तियों या संगठनों के लिए कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन बनाना है।

    कंपनी ब्रोशर डिजाइन?

    कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन आपके संगठन की छवि, पहचान और अन्य सूचनाओं को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसे कई प्रतियों में मुद्रित किया जा सकता है और मार्केटिंग टूल के रूप में उपयोग किया जा सकता है। कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन आपके व्यवसाय को भीड़ से अलग बनाता है और दूसरों को आपके उत्पाद और/या सेवाओं के बारे में बताता है।

      अपनी कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन बनाने के लिए हज़ारों टेम्प्लेट प्राप्त करने के लाभ

आप किसी भी व्यवसाय या व्यक्तिगत उपयोग के लिए एपीपीपी कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन का उपयोग कर सकते हैं। यह 100% अनुकूलन योग्य और निःशुल्क है। इसे अपना बनाने के लिए आपको कुछ भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। आपकी कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन 24 घंटे के भीतर तैयार हो जाएगी।

समय बर्बाद न करें, नीचे दिए गए फॉर्म को भरने के लिए कुछ मिनट दें और अपनी खुद की कस्टम कंपनी ब्रोशर डिजाइन डिजाइन करना शुरू करें।

    एपीपी डिज़ाइन के साथ अपनी खुद की कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन कैसे बनाएं?

यदि आप एक कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन बनाना चाहते हैं तो बस नीचे दिए गए इन चरणों का पालन करें:

स्टेप 1। मुलाकात https://appypie.com/design/company-brochure-design/ [1] [2] [3] [4] [5] [6] [7] [8] [9] [10] [11] [12] [13] [14] [15] [16] [17] [18] [19] [20] [21] [22] [23] [24]. एक कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन चुनें जिसे आप कस्टमाइज़ करना चाहते हैं और फिर “कस्टमाइज़” बटन पर क्लिक करें। “शीर्षक जोड़ें” टेक्स्ट बॉक्स में अपने कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन के लिए एक शीर्षक दर्ज करें। यदि आप “लघु विवरण” फ़ील्ड में डिज़ाइन के बारे में विवरण जोड़ना चाहते हैं या यदि आप बाद में विवरण जोड़ना चाहते हैं तो इसे खाली छोड़ दें। “लंबा विवरण” फ़ील्ड में कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन के बारे में एक लंबा विवरण दर्ज करें। “सबमिट” बटन पर क्लिक करें।

चरण दो। अगला पृष्ठ आपको विभिन्न अनुकूलन विकल्प दिखाएगा जिन्हें आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार बदल सकते हैं। आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार टेक्स्ट, बैकग्राउंड, इमेज और सेटिंग्स को बदल सकते हैं। एक बार जब आप अनुकूलन समाप्त कर लेंगे, तो “सहेजें” बटन पर क्लिक करें और फिर आपके द्वारा बनाए गए कस्टम कंपनी ब्रोशर डिज़ाइन टेम्पलेट को डाउनलोड करने के लिए “डाउनलोड” बटन पर क्लिक करें।

चरण 3। टेम्प्लेट डाउनलोड करें और इसे “ओपन इन अप्पी डिज़ाइनर” बटन पर क्लिक करके डिज़ाइन एडिटर में जोड़ें। “इम्पोर्ट इमेज” बटन पर क्लिक करें और उस इमेज को चुनें जिसे आप डिज़ाइन में जोड़ना चाहते हैं और फिर “इम्पोर्ट” बटन पर क्लिक करें। “लेआउट” टैब पर क्लिक करें और फिर अपनी पसंद का लेआउट चुनें और फिर “लागू करें” बटन पर क्लिक करें। आपके डिज़ाइन का पूर्वावलोकन पूर्वावलोकन अनुभाग में दिखाई देगा और फिर इसे पूर्ण आकार में देखने के लिए “पूर्ण पूर्वावलोकन देखें” बटन पर क्लिक करें। जब आप अपने कस्टम डिज़ाइन से संतुष्ट हों, तो “सहेजें और डाउनलोड करें” बटन पर क्लिक करें और “डाउनलोड” बटन पर क्लिक करके जेपीईजी प्रारूप में डिज़ाइन टेम्पलेट डाउनलोड करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *