कुछ ही मिनटों में अपना फ़ूड फ़ेविकॉन और NFT फ़ूड फ़ेविकॉन डिज़ाइन करें

अपना खुद का फ़ूड फ़ेविकॉन डिज़ाइन करने और एनएफटी कला में बदलने के लिए ऑनलाइन फ़ूड फ़ेविकॉन मेकर

अप्पी पाई डिज़ाइन के साथ अपना स्वयं का कस्टम फ़ूड फ़ेविकॉन डिज़ाइन बनाएँ

नमस्ते, माई नेम इज जो और मैं दस वर्षों से अधिक समय से ग्राफिक डिजाइनर हूं। मैंने अपने हाई स्कूल में HTML से शुरुआत की थी और उस समय मैं अपने दोस्तों के लिए साधारण वेबसाइट बना रहा था। बाद में अपने कॉलेज में मैंने वेब विकास और डिजाइन के बारे में और अधिक अध्ययन करने का फैसला किया और मैंने कई क्लाइंट्स के लिए कई साइट और वेब एप्लिकेशन बनाए। कुछ साल पहले, मैंने अपनी खुद की वेबसाइट बनाने का फैसला किया और जब आप एक वेबसाइट बनाते हैं तो सबसे पहले आपको एक फ़ेविकॉन की आवश्यकता होती है, इसलिए मैंने ऑनलाइन खोज की और ऐपिपी डिज़ाइन जैसी कोई मुफ्त सेवा नहीं मिली और यह बनाने और बेचने का एक बढ़िया प्लस और अवसर था। कस्टम फूड फ़ेविकॉन डिज़ाइन।

    खाद्य फ़ेविकॉन डिजाइन?

    फ़ेविकॉन एक छोटी सी छवि है जो आपके ब्राउज़र टैब, बुकमार्क या पसंदीदा मेनू में आपकी साइट के URL के बगल में दिखाई देती है। इसे वेबसाइट आइकन या शॉर्टकट आइकन के रूप में भी जाना जाता है। फेविकॉन नाम “पसंदीदा” शब्द से आया है, जिसका अर्थ है कि यह आइकन आपकी वेबसाइट या ब्लॉग का प्रतिनिधित्व करता है। अगर लोग आपकी वेबसाइट को पसंद करते हैं, तो वे इसे पसंदीदा मेनू में जोड़कर बुकमार्क कर लेंगे। फ़ेविकॉन उनके बुकमार्क की सूची में दिखाई देगा और वे उस पर क्लिक करके आपकी साइट पर शीघ्रता से लौट सकते हैं। फ़ेविकॉन को 16 x 16 पिक्सेल वर्ग में प्रदर्शित किया जाना चाहिए।

    हमारे अप्पी डिज़ाइन टूल का उपयोग करके आप अपना स्वयं का कस्टम फ़ूड फ़ेविकॉन डिज़ाइन बना सकते हैं और इसे अपनी कंपनी या वेबसाइट के लिए एक लोगो के रूप में उपयोग कर सकते हैं, इसे पीएनजी छवि के रूप में सहेज सकते हैं।

      अपना कस्टम फ़ूड फ़ेविकॉन डिज़ाइन बनाने के लिए हज़ारों टेम्प्लेट प्राप्त करने के लाभ

अप्पी डिज़ाइन आपको हमारे ऐपीपी डिज़ाइन टूल की मदद से अपना कस्टम फ़ूड फ़ेविकॉन डिज़ाइन बनाने के लिए हज़ारों टेम्पलेट प्रदान करता है, जिसमें कस्टम डिज़ाइन जॉब बेचने के लिए पूरा ई-कॉमर्स पैकेज शामिल है। ग्राफिक्स डिजाइन करना, ई-कॉमर्स स्टोर स्थापित करना और इमेज और डिजाइन की बिक्री करना। अप्पी डिज़ाइन आपको अपनी छवियों और डिज़ाइनों को ऑनलाइन बेचने और आपके पास पहले से मौजूद अपनी तस्वीरों या छवियों के साथ ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए लचीलेपन और विकल्पों की एक अविश्वसनीय राशि प्रदान करता है या आप हमसे चित्र खरीद सकते हैं और साथ ही अपने या अपने ग्राहक के लिए नई छवियां डिज़ाइन कर सकते हैं। हम आपको GPL (जनरल पब्लिक लाइसेंस. जीपीएल के लिए कोड (जनरल पब्लिक लाइसेंस। अनुपालन और हम कोई छिपी हुई फीस या कमीशन नहीं लेते हैं। आप अपनी कीमत निर्धारित कर सकते हैं और साथ ही यदि आप चाहें तो दान प्राप्त कर सकते हैं। आप हमारे सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके अपने द्वारा बनाए गए 3D मॉडल, वैक्टर या किसी भी प्रकार के डिज़ाइन को भी बेच सकते हैं। हमारा सॉफ्टवेयर आपको सहित कई अलग-अलग उत्पाद बनाने की अनुमति देता है। वॉलपेपर, खाल, वैक्टर, पैटर्न, फोंट, 3 डी मॉडल आदि।

    एपीपी डिज़ाइन के साथ अपना खुद का कस्टम फ़ूड फ़ेविकॉन डिज़ाइन कैसे बनाएं?

अप्पी डिज़ाइन होम पेज पर जाएँ और टॉप बार पर “कस्टम फ़ूड फ़ेविकॉन डिज़ाइन” बटन पर क्लिक करें। बाईं ओर के पैनल पर आपको “आइकन और बटन” श्रेणी मिलेगी जिसमें खाद्य फ़ेविकॉन बनाने के लिए सभी उपलब्ध टेम्पलेट शामिल हैं। वह टेम्प्लेट चुनें जो आपकी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त हो और फिर खरीदें बटन पर क्लिक करके इसे खरीद लें। एक बार भुगतान करने के बाद, संपादन योग्य वेक्टर फ़ाइल वाली एक ज़िप फ़ाइल सीधे आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड हो जाएगी। सभी फाइलें रॉयल्टी मुक्त हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *