ऑनलाइन कार्ड डिजाइन

मिनटों में अपना कस्टम कार्ड डिज़ाइन बनाएं।

अप्पी पाई कार्ड मेकर क्यों चुनें ?

प्यारा, चालाक और उत्तम दर्जे का अनुकूलन विकल्प
प्यारा, चालाक और उत्तम दर्जे का अनुकूलन विकल्प

प्यारा, चालाक और उत्तम दर्जे का अनुकूलन विकल्प

हम सभी ने अपने जीवन में कुछ कार्ड प्राप्त किए हैं, लेकिन यह केवल वास्तव में अद्वितीय कार्ड हैं जिन्हें हम याद करते हैं। आपको जितना चाहें उतना रचनात्मक और चालाक बनने में मदद करने के लिए, Appy Pie Card Maker सैकड़ों पेशेवर रूप से डिज़ाइन किए गए टेम्पलेट और अनुकूलन विकल्प प्रदान करता है। आप अपने कस्टम कार्ड पर संदेश भी भेज सकते हैं और कार्ड को और भी उत्कृष्ट बना सकते हैं।

आएँ शुरू करें

सुपर-फास्ट डिज़ाइन के साथ त्वरित परिणाम

सुपर-फास्ट डिज़ाइन के साथ त्वरित परिणाम

सही कार्ड बनाने के लिए आपके पास अधिक समय नहीं है? अप्पी पाई ऑनलाइन कार्ड निर्माता आपको सुपर-फास्ट डिज़ाइन प्रक्रिया के साथ लुभावने परिणाम देता है। ड्रैग-एंड-ड्रॉप संपादक कुछ ही मिनटों में कस्टम डिज़ाइन बनाने में मदद करता है। बस आपको जो चाहिए उसे खींचें और जहां आप इसे देखना चाहते हैं वहां छोड़ दें। कोई तकनीकी कौशल की आवश्यकता नहीं है। कोई झंझट नहीं।

आएँ शुरू करें

सुपर-फास्ट डिज़ाइन के साथ त्वरित परिणाम

फ्री कार्ड क्रिएटर
फ्री कार्ड क्रिएटर

फ्री कार्ड क्रिएटर

अप्पी पाई कार्ड मेकर पूरी तरह से मुफ्त है। अपने दोस्तों और परिवार के लिए अपना प्यार दिखाने से आपकी जेब खाली नहीं होनी चाहिए। जब आप अपना खुद का कार्ड बना सकते हैं, तो आपको एक पैसा भी खर्च किए बिना स्टोर से खरीदे गए कार्ड पर पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं है!

आएँ शुरू करें

अप्पी पाई कार्ड मेकर के साथ अपना कार्ड बनाएं ?

किसी विशेष को कुछ प्यार भेजने के लिए हर दिन एक आदर्श दिन है। जन्मदिन और वर्षगाँठ से लेकर जल्द ही ठीक हो जाने और जस्ट-थिंकिंग-अबाउट-यू कार्ड्स तक, ऐपी पाई कार्ड मेकर आपकी सभी ज़रूरतों के लिए शानदार डिज़ाइन बनाने में आपकी मदद कर सकता है।

स्टोर से खरीदे गए कार्ड उनकी मानक लाइनों के साथ और स्टॉक फ़ोटो में व्यक्तिगत स्पर्श की कमी होती है। लेकिन हर कोई रचनात्मक रूप से इच्छुक नहीं होता है। अप्पी पाई कार्ड मेकर इन दोनों समस्याओं को एक बार में हल करने में मदद करता है।

यहां तक कि अगर आपके पास कोई तकनीकी कौशल या चालाक प्रवृत्ति नहीं है, तब भी आप सभी अवसरों के लिए व्यक्तिगत कार्ड बना सकते हैं।

हमारा मुफ्त कार्ड निर्माता आपको आसानी से प्यार बांटने में मदद करता है। कस्टम-मेड कार्ड के साथ अपने मित्रों और परिवार को विशेष महसूस कराएं।

पल भर में अपने कार्ड बनाने के लिए बस तीन आसान चरणों का पालन करें।

1. एक खाका चुनें

Appy Pie Design में साइन अप/लॉग इन करें। आप जिस प्रकार के कार्ड को भेजना चाहते हैं, उसके लिए एक टेम्प्लेट चुनें। आप अपने कार्ड बनाने के लिए पेशेवर रूप से डिज़ाइन किए गए टेम्प्लेट को कस्टमाइज़ कर सकते हैं या स्क्रैच से अपना कार्ड बनाना शुरू कर सकते हैं। पागल होशियार बनें या पहले से तैयार किए गए टेम्प्लेट को कुछ अनोखा बनाने की दिशा में आपका मार्गदर्शन करें।

2. अपने संदेश और चित्र जोड़ें

टेक्स्ट संदेशों और छवियों के साथ अपने कस्टम कार्ड डिज़ाइन को और अधिक विशेष बनाएं। आप सबसे अच्छी तस्वीरें खोजने के लिए या यहां तक कि अपलोड करने और अपनी खुद की उपयोग करने के लिए अप्पी पाई लाइब्रेरी का उपयोग कर सकते हैं। कार्ड को एक व्यक्तिगत अनुभव और अद्वितीय रूप देने के लिए आपको जो चाहिए उसे बस खींचें और छोड़ें।

3. डिज़ाइन को अंतिम रूप दें और साझा करें या प्रिंट करें

फ़िल्टर के साथ फ़ाइनल टच जोड़ें और कार्ड को फ़ाइन-ट्यून करें। एक बार जब आप अंतिम कार्ड डिज़ाइन से संतुष्ट हो जाते हैं, तो इसे एक छवि/पीडीएफ फ़ाइल के रूप में डाउनलोड करें, सीधे प्रिंट करें, या इसे दूसरों के साथ साझा करें। हां, अप्पी पाई आपको समूह कार्ड डिजाइन करने के लिए अन्य लोगों के साथ सहयोग करने देता है।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि अवसर क्या है, इसे अप्पी पाई कार्ड मेकर के साथ बनाए गए सुंदर कार्डों के साथ सुपर स्पेशल बनाएं।

स्टोर से खरीदे गए कार्ड को अलविदा कहें। अपने निःशुल्क कार्ड बनाएं और प्यार और मुस्कान फैलाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *